आदमपुर जीत मुख्यमंत्री के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने का संकेत - प्रवीण आत्रेय

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 12:05 AM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): भाजपा प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने आदमपुर उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की निर्णायक जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस जीत का श्रेय प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कार्यशैली तथा  कार्यकर्ताओं की मेहनत को जाता है। इसके साथ स्वर्गीय भजन लाल के प्रति आदमपुर की जनता का लगाव भी जीत का अहम कारण रहा।

प्रवीण आत्रेय ने कहा कि आदमपुर की जीत ने यह साबित किया है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। हरियाणा की जनता का जनता का विश्वास मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चट्टान की तरह मजबूत है।

प्रवीण आत्रेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की इस 'भव्य' जीत के कई मायने हैं। कार्यकर्ताओं के अनथक प्रयास व कुशल व योग्य प्रदेश नेतृत्व के बलबूते आज यह सौभाग्यशाली दिन पुनः आया है। भाजपा के लिए विजय संकल्प दिवस उसी दिन प्रारंभ हो गया था जिस दिन कुल्दीप बिश्नोई जी ने हाथ उठाकर 'भारत-माता की जय' का उदघोष लगाया था। प्रदेश के दर्जनों नेताओं व हजारों कार्यकर्ताओं ने दिन-रात हाड़तोड़ मेहनत की ...संगठन की इस जीत को सार्थक बनाने के लिए। यह 'भव्य' जीत भाजपा के लोगों के लिए बूस्टर का काम करेगी। आगामी योजनाओं व चुनावों के लिए भी यह शगुन मिला है।  

मुख्यमंत्री जी की अपील व सरकार की ईमानदार छवि तथा मुख्यमंत्री का विकास के प्रति समर्पण पर जनता की इस 'मनोहर' मोहर का असर भी दूरगामी परिणाम देने वाला होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static