''एग्जिट पोल दिखा रहा कम'', आदित्य सुरजेवाला का दावा 70 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 04:49 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला प्रदेश में कांग्रेस की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। मतगणना से एक दिन पहले आदित्य सुरजेवाला आरकेएसडी कॉलेज में बनाए गए काउंटिंग हाल में पहुंचे, जहां जिला प्रशासन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने स्ट्रांग रूम के बाहर बैठे कार्यकर्ताओं से बातचीत की। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की 70 से अधिक सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल उनकी सीटें कम दिखा रहा है, जो हल्के के हर गांव से हर मोहल्ले से हमारी रिपोर्ट्स आ रहीं हैं। उसके अनुसार हम बहुत बड़ी लीड के साथ जीत रहे हैं, लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब इस भाजपा सरकार के 10 साल खत्म होंगे। कब कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से सरकार में आए।हमारे प्रांत को एक न्याय, सच और विकास व तरक्की की जरूरत है। हम इस रास्ते पर चलकर दिखाएंगे और एक बार फिर से हरियाणा को साइनिंग स्टार बनाकर दिखाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी ने मतगणना के दिन शांति व्यवस्था बनाने की अपीन की है। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के दिन कार्यकर्ताओं में जोश रहता है। हार और जीत को लेकर इमोशनल हो जाते हैं। सुरजेवाला ने कहा कि सभी लोग अपने घरों से चुनाव के नतीजे देखें। इस बीच किसी भी तरह का हल्ला नहीं करना है। जीत के बाद वह अपने निवास स्थान पर सभी से आराम से मिलेंगे। जीतने के बाद एक बार फिर से कैथल को विकास के रास्ते पर लाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static