नागरिक अस्पताल की जमीन पर कब्जे के मामले में हरकत में आया प्रशासन, 7 दिन में मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 12:16 PM (IST)

हिसार (रमनदीप) : नागरिक अस्पताल की जमीन पर निजी अस्पताल व अन्य लोगों द्वारा कब्जा करने के बारे में पंजाब केसरी में खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है। मंगलवार को इस मामले को लेकर नगर निगम की टीम ने मौका स्थल का दौरा किया व जमीन के बारे में रिकार्ड खंगाला। इसके अलावा नागरिक अस्पताल ने भी इस मामले में एक्शन लिया है।

सी.एम.ओ. डा. संजय दहिया ने बताया कि इस बारे में उन्होंने पी.एम.ओ. के नेतृत्व में एक कमेटी का गठन किया है। कमेटी को 7 दिन में इन कब्जों के बारे में अपनी रिपोर्ट देनी है। इसके अलावा अस्पताल प्रशासन ने निगम को एक पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने व पूरी स्थिति को स्पष्ट करने की मांग की है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार वह एक बार इस पूरे मामले में निगम से यह क्लीयर कर लेना चाहते हैं कि इस जमीन पर उनका किसी तरह का दावा तो नहीं है।

दूसरी ओर मंगलवार को निगम डी.एम.सी. प्रदीप हुड्डा ने एक टीम को जांच करने के लिए मौके पर भेजा व उनसे पूरे रिकार्ड को तलब किया। डी.एम.सी. के अनुसार वह इस मामले को चैक करवा रहे हैं कि असल में इस जमीन का मालिक कौन है। अगर यह उनकी जमीन है और उस पर किसी ने कब्जा किया है तो वह तुरंत इस पर कार्रवाई अमल में लाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static