प्रशासन के दावे फेल, खुलेआम चल रहा ओवरलोडिंग का खेल

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 02:13 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): सडक़ों पर यमदूत बनकर कहर बरपा रहे ओवरलोड वाहन चौतरफा चोट पहुंचा रहे है। इनके कारण हो रहे हादसों और मौत से लोग बुरी तरह डरे और सहमें हुए है। लेकिन सरकार पूरी तरह बेबस है और चाहकर भी इन पर नकेल नहीं कस पा रही हैं।
PunjabKesari
अब अगर बात करें रेवाड़ी की तो जिले की सडक़ों पर बेलगाम दौड़ रहे इन यमदूतों पर शिकंजा कसने में भले ही सरकार और जिला प्रशासन दम भरते नहीं थक रहा हो। लेकिन स्थिति आज भी वही ढाक के तीन पात वाली दिखाई पड़ रही है। सुबह हो या शाम, हर वक्त लोगों पर इन यमदूतों के खतरे का साया मंडराता रहता है।
PunjabKesari
बहुत तेजी से ये ओवरलोड वाहन शहर की सडक़ों पर सरपट दौड़ते है। प्रशासन सब कुछ देखकर भी आंखें मूंदे मूकदर्शक बना बैठा है। इतना ही नहीं, ये लोग पुलिस अधिकारियों के वाहनों को भी टक्कर मारने से नहीं चूकते।
PunjabKesari
हालांकि शीर्ष अधिकारियों ने 9 माह में व्यवस्था बदलकर कार्यवाही के नए-नए तरीके भी सुझाए। सरकार ने उन पर अमल भी किया लेकिन एक-एक कर सारी कोशिशें फेल हो गई। परिवहन मंत्री ने स्वयं नाकों का जायजा भी लिया। अब अधिकारी कह रहे है कि वे समय-समय पर इन वाहनों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर कार्यवाही करते है, लेकिन उसका कोई फायदा होता दिखाई नहीं दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Related News

static