शराब माफिया भूपेंद्र की संपत्ति पर चला प्रशासन का पीला पंजा, सोनीपत के थानों में दर्ज हैं 29 मुकदमे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 08:31 PM (IST)

सोनीपत( सन्नी मलिक): जिले में एक बार फिर से पुलिस प्रशासन नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक्शन के मूड में आ गई है। मंगलवार को शराब माफिया भूपेंद्र दहिया की संपति प्रशासन का पीला चला। लॉकडॉउन में खरखोदा थाना के मालखाना से तत्कालीन थाना प्रभारी के साथ मिलकर हरियाणा और अन्य राज्यों में शराब तस्करी करने के बाद सुर्खियों में आए शराब माफिया भूपेंद्र दहिया सुर्खियों में आया था। अब प्रशासन द्वारा उसके नेक्सस को तोड़ने के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

जिला प्रशासन ने मंगलवार को सोनीपत पुलिस की मौजूदगी में गांव जटोला की उस बिल्डिंग पर पीला पंजा चलाया, जहां से वह आपने शराब तस्करी का अवैध धंधा चलाता था। सोनीपत पुलिस ने उसपर गांव पिपली के पूर्व सरपंच रामनिवास पर जानलेवा हमला करने के मामले में 5 हजार रुपए का इनाम भी रखा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की लगभग सभी टीमें प्रयास कर रही हैं, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है।

हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और गुजरात के साथ साथ कई राज्यों में अवैध शराब का कारोबार चलाने वाले माफिया भूपेंद्र दहिया की मुश्किलें बढ़ रही हैं, क्योंकि अब हरियाणा पुलिस उसके इस शराब नेक्सस को तोड़ने के लिए कड़े कदम उठा रही है। आपको बता दें कि सोनीपत आबकारी विभाग ने 10 अप्रैल को भूपेंद्र दहिया के कई ठिकानों से लाखों रुपए की अवैध शराब बरामद की थी। जिसमें एक ठिकाना गांव जटोला में अवैध रूप से बनी एक बिल्डिंग भी थी। जिसको आज डीटीपी विभाग ने भारी पुलिस बल की तैनाती में जमीनोंजद कर डाला। बता दें कि सोनीपत व खरखौदा सहित अन्य थानों में भूपेंद्र दहिया के खिलाफ 29 मुकदमें दर्ज हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static