अब रेवाड़ी में सामने आया लव जिहाद का मामला, मां ने लगाई गुहार- मेरी बेटी को कोई तो खोज लाए

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 10:00 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): उत्तर प्रदेश के बाद बल्लभगढ़ में लव जिहाद का मामला सुर्खियों में है। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रेवाड़ी जिले के खोल थाना अंतर्गत एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस मामले में भी एक मुस्लिम शख्स हिंदू नाबालिक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा कर नौ दो ग्यारह हो गया। परिवार की शिकायत पर 11 अक्टूबर को खोल थाना में मामला तो जरूर दर्ज कर लिया, लेकिन 21 दिन बीतने के बावजूद पुलिस युवक-युवती को ढूंढने में नाकाम साबित हुई है। 

हालांकि पुलिस का दावा है कि उन्होंने दोनों को ढूंढने के लिए कई टीमों का गठन किया हुआ है। अगर ऐसा होता तो परिवार पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट नहीं होता और एक मां को लोगों से यह गुहार नहीं लगानी पड़ती की कोई तो उसकी बेटी को खोज कर ले आए। बेटी के न मिलने से परिवार का सब्र का बांध टूटता सा नजर आ रहा है। 

नाबालिक युवती की मां ने बताया कि आरोपी युवक जो मुस्लिम समुदाय से संबंध रखता था वह उसकी देवर की जेसीबी मशीन पर बतौर ऑपरेटर पर कार्यरत था। ऐसे में आरोपी युवक का उनके घर काफी आना-जाना था। लेकिन 10 अक्टूबर को दोनों घर से गायब हो गए। युवती की मां ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी असंतुष्टता जाहिर की है। 

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने दोनों की खोज के लिए कई टीमें गठित की हुई है, जो लगातार रेड मार रही है। लेकिन उसके बावजूद भी उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही। गौरतलब है कि पीड़ित परिवार सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल से भी गुहार लगा चुका है। अब देखना होगा कि क्या मां की गुहार पुलिस के आला अधिकारियों के कानों तक पहुंचेगी या फिर मां फरियाद लेकर दर-दर भटकती रहेगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static