सोनीपत में गरजे भूपेंद्र हुड्डा, बोले- ''दिग्विजय कढ़ी बिगाड़कर आया है''

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 09:50 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार होने के बाद पहली बार भूपेंद्र हुड्डा निजी गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। यहां हुड्डा ने भाजपा व जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज किसान कहता की कर्ज माफ करो, तो भाजपा सरकार के पैसा नहीं होता है, वहीं अगर देश के दस धनाढ्य लोगों के कहने पर भाजपा सरकार ने देश के उनका ढाई लाख करोड़ का कर्जा माफ किया था।

वहीं दिग्विजय चौटाला द्वारा उनपर की गई टिप्पणी कि हुड्डा तो अक्टूबर में इस्तीफा दे देंगे, पर हुडडा ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं चुनाव इसी वास्ते लड़ रहा हूं कि  वे दिल्ली से चंडीगढ़ वाया सोनीपत जाएंगे। वहीं दिग्विजय पर तंज कसते हुए कहा कि ये कौन है, कहां से चल कर कहा आ गए हैं, सोनीपत उनका है वे सोनीपत के हैं। हुड्डा ने कहा,  'दिग्वियज तो कढ़ी बिगाड़ कर आ गया है, इस कढ़ी बिगाड़ ते कढ़ी मत बिगडऩे दियो।'

पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि सोनीपत लोकसभा में जिस के खाते में 15 लाख आए हों, उसका तो धर्म बनता है कि बीजेपी को वोट दें, लेकिन जिसके खाते में नहीं आए हों, वे लोग मुझे वोट दे देना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static