एयरफोर्स से रिटायर होने पर हेलीकॉप्टर से व्यक्ति पहुंचा गांव, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 07:31 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): शहर के गांव खेवड़ा निवासी अजीत सिंह एयरफोर्स से रिटायर होने के बाद यादगार बनाने के लिए किराए के हेलीकॉप्टर से अपने गांव पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने उनका का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। वहीं अजीत का कहना है कि बचपन से उनका सपना था कि वह जिस गांव और स्कूल में खेलकूद कर बड़ा हुए, वहां हेलीकाप्टर से पहुंचे।

बता दें कि आज के समय में किसी भी कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। वहीं सोनीपत के गांव खेड़ा निवासी अजीत सिंह अपनी एयर फोर्स की रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए अलग ही तरीका अपनाया है। अजीत सिंह ने रिटायरमेंट के बाद किराए पर हेलीकॉप्टर लेकर अपने गांव पहुंचे। इस दौरान उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद ग्राउंड में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और अधिक सिंह हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद ग्रामीणों ने फूल-मालाओं से उसका स्वागत किया गया।

वहीं अजीत सिंह के स्वागत में राई से विधायक मोहनलाल बडोली भी पहुंचे। वहीं अजीत सिंह ने कहा कि एयरफोर्स में वह बतौर जूनियर वारंट अधिकारी के पद पर तैनात थे और गांव के लिए कुछ अलग करना उनकी ख्वाहिश है। वहीं इसी ग्राउंड पर वह 400 मीटर का रेस ट्रैक बनाया। अजीत सिंह ने कहा कि उसका एक सपना था कि जिस स्कूल में वह बड़े हुए और जिस ग्राउंड में खेला वहां पर हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचे। इसलिए वह रिटायरमेंट के बाद हेलीकॉप्टर से उतरे है।

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static