दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे या हस्ताक्षर से निरस्त नहीं होंगे कृषि कानून: अजय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 04:45 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे या हस्ताक्षर से कृषि कानून निरस्त नहीं होंगे। अजय चौटाला रविवार को सिरसा स्थित अजय वाटिका में आयोजित जिला स्तरीय जेजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

यहां अजय चौटाला ने मीडिया को बताया कि प्रदेशभर में इस समय जेजेपी की ओर से चलाए जा रहे सक्रिय सदस्यता अभियान को पूरा समर्थन मिल रहा है। पार्टी के आरंभिक सक्रिय कार्यकर्ताओं को ही सदस्य बनाया जा रहा है। आगामी 25 सितंबर तक इनकी संख्या 45 हजार होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से प्रत्येक बूथ व ग्राम स्तर पर पर सक्रिय सदस्य की जिम्मेदारी दी जा रही है। इन सभी 45 हजार सक्रिय सदस्यों को पहचान पत्र भी वितरित किए जाएंगे। 

वहीं उन्होंने कृषि कानूनों पर कहा कि चंद लोग हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि न तो दुष्यंत सिंह के हस्ताक्षर से ये कानून बनाए गए और न ही उनके हस्ताक्षर से ये कानून निरस्त होंगे। उन्होंने कहा कि जिन सांसदों ने इस कानून पर हस्ताक्षर किए हैं, इस्तीफे उन्हीं से मांगे जाने चाहिए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static