विदेशी दौरे से लौटते ही एक्शन में दिखाई दिए कृषि मंत्री, अधिकारियों को लगाई फटकार(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 07:25 PM (IST)

झज्जर( प्रवीण कुमार धनखड़):  हाल में ही विदेशी दौरे से लौटे प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ सोमवार को जन समस्याएं सुनने के दौरान एक्शन में दिखाई दिए। उन्होंने पंचायत भवन के डीआरडीए हॉल में लोगों की समस्याएं सुनते हुए कई अधिकारियों को लताड़ लगाई। उन्होंने अधिकारियों को चेताया कि उन्हें आमजन की समस्याओं की निजात के लिए सफाई नहीं बल्कि उन पर कुछ काम हुआ है या नहीं इस बात का जवाब चाहिए। 
PunjabKesari
इस दौरान कृषि मंत्री ने अपने हलके के लोगों के साथ-साथ जिलाभर से आए अन्य लोगों की समस्याएं सुनते हुए वहां मौके पर मौजूद अधिकारियों को समय रहते उनका निदान करने के भी आदेश दिए।अधिकांश समस्यांए गरमी  के मौसम में पीने के पानी की थी। धनखड़ ने कहा कि गरमी के इस मौसम में सभी को पेयजल उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता है। लेकिन यदि इस कार्य में भी कोई अधिकारी लापरवाहीं बरतता है तो वह असहनीय है और उसे कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। 

इस मौके पर कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया देना नहीं भूले। जिसमें चौधरी ने हरियाणा सरकार के सीएम व अन्य मंत्रियों के दौरे को सैर-सपाटा करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की परिपाटी रहीं है कि उसके मुख्यमंत्री व मंत्री जनहितों की बजाय विदेशी दौरे तफरी मनाने के लिए किया करते थे। 
PunjabKesari
हरियाणा सरकार व भाजपा का कल्चर ऐसा है कि उन्हें जनहित के मुद्दों की ज्यादा सोच रहती है। इसी के चलते वह न सिर्फ अपने देश में रहकर जनहित से जुड़ी समस्यों का निदान करने का प्रयास करते है बल्कि विदेशी दौरे पर भी इसलिए जाते है। ताकि जनता की कुछ भलाई हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static