बीरेंद्र सिंह का नाम लेते ही आग बबूला हुए अजय चौटाला, बोले - कौन हैं वो और क्या चीज हैं ?

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 05:16 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला आज चौधरी देवी लाल यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस के मौके पर सिरसा पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद अजय चौटाला मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उनसे बीरेंद्र सिंह को लेकर सवाल पूछा गया तो वे भड़क गए। चौटाला ने कहा कि कौन हैं बीरेंद्र सिंह और क्या चीज हैं, वो तो बीजेपी के केवल प्राथमिक सदस्य हैं।  गठबंधन को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस वक्त वो गठबंधन में सरकार चला रहे हैं इसलिए इस तरह के सवाल करना बेइमानी है।

PunjabKesari

अजय सिंह चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह के बेटे सांसद हैं और उन्हें अधिकार की जरूरत नहीं है। गठबंधन पर फैसला या बीजेपी हाईकमान लेगी या फिर जेजेपी हाईकमान। इसके अलावा गठबंधन पर फैसला लेने  का किसी को अधिकीर नहीं है। 2024 के आने वाले चुनावो में गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो 24 घंटे लोगों के बीच में रहते हैं इसलिए चाहे आज चुनाव हो जायें। 

वहीं राहुल गाँधी की सदस्य्ता रद्द होने के मामले पर अजय चौटाला ने कहा कि जो जैसा करेगा वो वैसा ही भरेगा और उन्होंने तो ऐसे बहुत से कर्म किये हैं। जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में उन्हें भी 10 साल की सजा हुई थी और ऐसे बहुत से लोग और भी हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static