OP चौटाला से मिलने पुत्र संग पहुंचे अजय, दिग्विजय ने छूए दादा के पैर, शादी से पहले लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 08:55 PM (IST)

डेस्क : डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा दादा ओम प्रकाश चौटाला के पैर छू कर आशीर्वाद लेने के बाद अब जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला और उनके छोटे बेटे दिग्विजय चौटाला भी पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने अपनी शादी से पहले दादा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।  

 

PunjabKesari

 

मुलाकात के बाद दिग्विजय ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

दरअसल दिग्विजय चौटाला अगले माह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसलिए अपनी जिंदगी की नई शुरुआत से पहले दिग्विजय ने गुरुग्राम में दादा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके पिता अजय चौटाला भी साथ ही मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद दिग्विजय चौटाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'प्रभु हमारी परीक्षा लेते हैं और वे ही हमें उसमें उत्तीर्ण होने की सामर्थ्य भी देते हैं'। अब देखने वाली बात यह है कि ओपी चौटाला अपने छोटे पोते दिग्विजय की शादी में शामिल होंगे या नहीं। गौर रहे कि पिछले साल अभय चौटाला के बेटे कर्ण और अर्जुन चौटाला की शादी हुई थी। उस शादी में अभय ने भाई अजय चौटाला के परिवार को निमंत्रण नहीं दिया था।

 

दादा जी से बात,आशीर्वाद के रूप में हाथ,
मज़बूत हौंसलों, चट्टान से इरादों का साथ।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और पूज्य दादा जी चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जी के एक वैवाहिक समारोह में पैर छूकर आशीर्वाद लिया। pic.twitter.com/xBLJJDTem1

— Dushyant Chautala (@Dchautala) February 10, 2023 style="text-align: justify;"> 

 

डिप्टी सीएम ने भी दादा के पैर छूकर लिया था आशीर्वाद

जजप के गठन के बाद यह कोई पहला मौका नहीं है, जब पारिवारिक दूरियों को भूलाकर अजय चौटाला अपने पिता ओपी चौटाला से मिले हैं। हाल ही में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी दादा ओपी चौटाला के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था। दरअसल दुष्यंत चौटाला ने कैप्टन अभिमन्यु की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इसी शादी में पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला भी मौजूद थे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने दादा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था। दुष्यंत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'दादा जी से बात, आशीर्वाद के रूप में हाथ, मजबूत हौसलों, चट्टान से इरादों का साथ'। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static