अजय चौटाला के आय से अधिक सम्पत्ति मामले में हुई गवाही, 7 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 02:06 PM (IST)

दिल्ली (कमल कांसल) : अजय चौटाला के आय से अधिक सम्पत्ति मामले में आज रूस एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। जहां एक गवाह की गवाही हुई। वहीं अजय चौटाला के वकील ने कहा कि सीबीआई ने अजय चौटाला की प्रॉपर्टी जो 1994 में बनाई थी उसे 2005 का बताया है। इसके खिलाफ आज कोर्ट में सबूत रखे गए है। अब अगली सुनवाई सात जुलाई को होगी।

बता दें कि अजय चौटाला के आय से अधिक सम्पत्ति मामले में 30 मई को गवाही नहीं हो सकी थी। कोर्ट में तीन गवाह पेश किए गए थे जिनमें से एक ने खराब सेहत का हवाला दिया था और दूसरे गवाह ने कुछ डाक्यूमेंट्स पहचानने में असमर्थता जताई थी। 

बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज अजय चौटाला के खिलाफ सुनवाई थी। यह सुनवाई रोज एवेन्यू कोर्ट में थी। आरोप है कि अजय चौटाला के पास उनकी घोषित आय से 339 प्रतिशत अधिक संपत्ति है। मई 1993 से मई 2006 के बीच उनकी वैध आय 8.17 करोड़ रुपये रही। बता दें कि हाल ही में आय से अधिक संपत्ति मामले में उनके पिता को 4 साल की सजा मिली है। 

गौरतलब है कि ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में वर्ष 2013 में 10 साल की सजा हुई थी। इसके 2 जुलाई 2021 को उनकी सजा पूरी हुई थी। परंतु एक साल पूरा होने से पहले ही ओपी चौटाला को नौ महीने में ही उन्हें दोबारा जेल जाना पड़ा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static