किसानों की आड़ लेकर कांग्रेस खेल रही घिनौना खेल: अजय, अभय चौटाला को भी दिया जवाब

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 07:04 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): जजपा नेता अजय चौटाला ने पीपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की और इसे लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। इसी दौरान अजय ने अपने भाई व इनेलो नेता अभय चौटाला के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें अभय ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए जुबान न खुलवाने की बात कही थी। अजय चौटाला बरोदा विधानसभा के नूरनखेड़ा गांव का दौरा कर कार्यकर्ताओ से मिलने पहुंचे थे।

किसानों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए अजय चौटाला ने कहा सरकार का काम होता है किसानों की बात को सुनकर उसका समाधान करना। किसान अपनी बात को किसी प्लेटफार्म पर रखने जा रहे थे, लेकिन उनपर लाठी चलना गलत है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी किसानों के साथ है और सदा किसानों के साथ रहेगी। 

इस दौरान अजय चौटाला ने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के नेता किसानों की आड़ लेकर घिनौना खेल खेल रही है। किसानों को ऐसे लोगों से बचने की जरूरत है। 

वहीं बरोदा हलके में कुछ दिन पहले पहुंचे अभय चौटाला ने एक बयान दिया था कि अगर उनकी जुबान खुलती है तो दुष्यंत व दिग्विजय समेत चारों का घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा, इस बयान पर अजय चौटाला ने हंसते हुए कहा कि हमसे नहीं अभय से उनकी जुबान ही खुलवा लो ताकि हमें भी पता लग जाएगा वो क्या कहना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static