400 पार के नारे पर अजय चौटाला ने कसा तंज, दुष्यंत के खिलाफ भ्रष्टाचार की फाइल खोलने के बयान पर कही बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 05:17 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहां की जेजेपी ने अपने सभी कैंडिडेट मैदान में उतार दिए है। वहीं डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने जो जो वादे किए थे वह सब जुमले साबित हुए हैं और अभी लोगों को गुमराह करने के लिए कभी मंगलसूत्र और कभी मुस्लिम समुदाय की बात करते हैं । 

डॉ अजय सिंह चौटाला जेजेपी के उम्मीदवार रमेश खटक के लिए प्रचार करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। वहीं दुष्यंत चौटाला के खिलाफ भ्रष्टाचार की फाइल खोलने के बयान पर पलटवार करते हुए डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि लोगों को को गुमराह ना करें सरकार उनकी है जब मर्जी वह फाइल खोलें उनका किसी ने हाथ नहीं पकड़ा है ।

 डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि पार्टी ने सभी 10 लोकसभा सीट्स पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं फैसला प्रदेश की जनता ने करना है उनक काम तो जनता के बीच जाकर अपनी बात रखना है। जेजेपी के विरोध के सवाल पर डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका विरोध नहीं हुआ है जब  उनके सामने कोई प्रोटेस्ट करेगा सवाल  करेगा तो वह उनका जवाब देंगे। 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल के सवाल का जवाब देते हुए डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल जो वादे किए वह जुमले साबित हुए हैं वही हरियाणा भाजपा द्वारा 10 की 10 लोकसभा सिम जीतने के दावे पर डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि बीजेपी  400 पार का नारा भी लगा रही है बीजेपी ने 75 पार का नारा भी लगाया था कही वही स्तिथि ना हो जाये ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static