''अजय चौटाला का बिगड़ चुका है मानसिक संतुलन'', देवेंद्र बबली बोले- दुष्यंत से कहूंगा...कराएं इलाज (AUDIO)

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 06:13 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है, हमने पार्टी में सेवा की है, बोझ हम लोग नहीं हैं पार्टी पर बोझ तो ये लोग हैं। इन लोगों की वजह से सभी लोग पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने फोन पर पत्रकार से बातचीत में कही।

PunjabKesari

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमने तो पार्टी की निस्वार्थ भाव से सेवा की है। बबली ने कहा कि वे इस मामले को लेकर वे पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से फोन पर बातचीत करेंगे कि अपने पिता का इलाज करवाएं उनका मानसिक संतुलन खराब हो चुका है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जब अजय चौटाला जेल में गए थे तो उस दौरान उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया था। अब उन्हें अच्छे डॉक्टर से इलाज की जरूरत है।

आपको बता दें कि टोहाना में जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा था कि पूर्व मंत्री देवेंद्र सिंह बबली पार्टी पर बोझ बन चुके हैं, क्योंकि यदि वे चुनाव के समय में पार्टी के लिए काम नहीं करते तो ऐसे व्यक्ति बोझ के समान हैं। 

गौरतलब है कि काफी समय से देवेंद्र बबली पार्टी से नाराज बताए जा रहे थे। जेजेपी के सत्ता से बाहर होने के बाद देवेंद्र बबली ने अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर कर दी। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वह भाजपा का दामन थाम सकते हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static