अजय चौटाला ने अपने भाई व पिता पर साधा निशाना- अभय ने केवल अहम के कारण पार्टी से निकाला

10/22/2021 11:01:37 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने अपने ही पिता ओम प्रकाश चौटाला और छोटे भाई अभय सिंह चौटाला को आड़े हाथों लिया। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि पिछले लंबे समय से ऐलनाबाद क्षेत्र का विकास इसलिए अधूरा रहा क्योंकि यहां के इनेलो विधायक ने कभी भी यहां विकास करवाने के लिए संकल्प शक्ति दिखाई ही नहीं।

अजय ने कहा कि कहा कि वे कहते हैं कि उन्होंने किसानों के हितों के लिए अपना इस्तीफा दिया मगर हकीकत ये है कि उन्होंने कहा था कि जब तक तीनों कृषि कानून वापिस नहीं होते तब तक वे विधानसभा में नहीं आएंगे, आज तीनों कृषि कानून यथावत हैं, फिर अभय चौटाला ऐलनाबाद उपचुनाव क्यों लड़ रहे हैं? अजय ने आगे कहा कि केवल अहम के कारण अभय सिंह चौटाला ने दुष्यंत व दिग्विजय सिंह चौटाला को इनेलो से निकाला। केवल इतना ही नहीं उनके स्वयं के जेल में रहते हुए उन्हें भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जो सीधे तौर पर यह दर्शाता है कि अभय सिंह चौटाला पूरी इनेलो पार्टी पर कब्जा करना चाहते थे। 

वहीं अजय चौटाला ने ओपी चौटाला को निशाने पर लेते हुए कहा कि इनेलो सुप्रीमो हर मर्तबा यहां के मतदाताओं से वोट हासिल करते हैं कि अंतिम बार उन्हें वोट देकर सफल बनाएं, मगर आखिर कितनी बार? उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि यदि इस बार वे उनके बीच आए तो वे उनसे यह प्रश्न अवश्य पूछें? 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static