किसान आंदोलन पर बोले अजय चौटाला- समस्या का समाधान बातचीत के माध्यम से ही निकलेगा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 06:08 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि किसानों को कदम बढ़ाते हुए बातचीत का माध्यम अपनाना चाहिए। किसी भी समस्या का समाधान बातचीत से होता है। किसानों को भी 2 कदम आगे बढ़ाकर बातचीत करनी चाहिए, सरकार बातचीत के लिए तैयार है। ये बात उन्होंने मंगलवार को सिरसा में अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

इस दौरान उन्होंने रविवार को सिरसा में हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर किसानों द्वारा हमला करने की घटना की निंदा की है। अजय चौटाला ने कहा कि किसान अब कह रहे हैं कि रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर हमला किसानों ने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अगर किसानों ने गाड़ी पर हमला नहीं किया तो गुंडा तत्व किसानों के बीच में ही होंगे। इन गुंडा तत्व को रोकना भी किसानों का ही काम था। 

अजय चौटाला ने दो टूक में कहा कि तीनों कृषि कानूनों को किसी भी हालत में रद्द नहीं किया जाएगा। किसानों की मांग के अनुसार तीनों कृषि कानूनों में संशोधन करने की संभावना हो सकती है। इसके साथ मंत्रिमंडल विस्तार पर बोलते उन्होंने कहा कि इसका फैसला मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static