महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ जबरदस्ती घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 10:13 AM (IST)

कैथल:(जयपाल रसूलपुर): कैथल शहर थाने में 2 महिला पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जिस बीच शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस कर्मचारी बबीता पर आरोप लगाए हैं कि उसने जबरदस्ती उसके घर में घुसकर उसे मारपीट की थी तथा थाने में बबिता के साथ हेड कॉन्स्टेबल सीमा ने भी मारपीट की थी।

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि करीब एक महीना पहले पुलिस कर्मचारी बबीता उसके घर आई थी और उसको बोलने लगी कि आप मुझे बार-बार फोन क्यों कर रहे हो, उसके बाद उपरोक्त महिला पुलिसकर्मी ने उसके मुंह पर थप्पड़ मारा जिसकी शिकायत उसने कैथल एसपी को की थी तथा जिसकी जांच कैथल सिटी थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल सीमा द्वारा की गई थी।

उसकी शिकायत के संदर्भ में एक दिन महिला पुलिसकर्मी सीमा ने उसे थाने में बुलाया और साथ ही महिला पुलिसकर्मी बबीता को भी वहीं पर बुला लिया उसके बाद शिकायतकर्ता का आरोप है कि जांच करने वाली महिला पुलिस कर्मचारी सीमा ने उसके पापा वह उसके चाचा को कमरे से बाहर भेज दिया और उपरोक्त दोनों महिला पुलिस कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की जिस संदर्भ में आज कैथल शहर थाने में पुलिस में कार्यरत एएसआई बबीता तथा शहर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सीमा के खिलाफ 323,452आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी अनुसार बता दें कि शिकायतकर्ता द्वारा दी गई शिकायत में दो अन्य पुलिस कर्मचारियों के भी नाम शामिल है, जिस बीच पीड़िता ने दोनों पुलिस कर्मचारियों पर भी संगीन आरोप लगाए थे परंतु अब डीएसपी मुख्यालय कुलवंत सिंह की जांच अनुसार केवल 2 महिला पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी मिल रही है कि यदि मामले की तह तक जाया जाए तो कई पुलिस कर्मचारी तथा उच्च अधिकारियों के नाम भी उजागर हो सकते हैं। फिलहाल पूरा मामला कैथल के एसपी मकसूद अहमद के संज्ञान में आने के बाद इस पूरे मामले की जांच डीएसपी कुलवंत सिंह द्वारा की गई थी जिस बीच आज कैथल शहर थाने में दो महिला पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static