दवाईयों के कथित घोटाले में जीके व शगुन कंपनियों पर दर्ज हो सकती है FIR

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 10:07 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हिसार की जीके व फतेहाबाद की शगुन कंपनियों के गोलमाल के मामले में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आदेशों पर शीघ्र ही एफआईआर दर्ज हो सकती है। स्वास्थ्य मंत्री के आदेश पर सांसद दुष्यंत चौटाला के स्वास्थ्य विभाग पर रविवार हुए तीखे हमले की जांच अब रंग दिखाने लगी है। स्वास्थ्य मंत्री के कड़े तेवरों के तहत ड्रग कंट्रोलर हिसार द्वारा दुष्यंत के आरोपों के अनुसार जी के व शगुन कथित कंपनियों की जांच की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, जीके कम्पनी का जो एड्रेस अंकित है वहां होजरी का काम होना पाया गया, इसी प्रकार शगुन कम्पनी के अंकित एड्रेस में भी गोल माल के संकेत हैं। सूत्रों का कहना है की स्वास्थ्य मंत्री द्वारा इन दोनों कंपनियों व इस गोलमाल में शामिल लोगों व अधिकारीयों पर जल्दी ही इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई जा सकती है। विज ने इन कंपनियों के बिल व टिन नंबर की पूरी रिपोर्ट तलब की है।

उल्लेखनीय है कि अनिल विज अपने विभागों को दरुस्त करने के लिए कई बार छापे मारी कर चुके हैं। विभाग को सुधारने के लिए प्रयास रत रहे हैं।चौटाला द्वारा मुख्यमंत्री पर लगे आरोपों पर विज का कहना है कि मुख्यमंत्री का इसमें क्या मतलब है, यह विभाग उनके पास है, अगर कोई अनियमितता मिलती है तो वह खुद इसमें प्रभावी कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static