सीनियर सिटीजनों की भावनाओं को समझने के साथ-साथ उनके मनोरंजन के प्रोग्राम करें: जसमनप्रीत

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 08:36 AM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी) : सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट की सातवीं मेल मिलाप बैठक का आयोजन सेक्टर 50 सी के कम्युनिटी सेंटर में किया गया जिसमें सेक्टर 46-51 के 120 सीनियर सिटीजनों ने भाग लिया। चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के प्रधान सतनाम सिंह रंधावा ने बैठक की अध्यक्षता की एवं पार्षद जसमनप्रीत सिंह ने विशेष रूप से सहभागिता की और सभी ने इस तरह की संस्थाओं की ज़रूरत पर बल दिया जो सीनियर सिटीज़नों की भावनाओं को समझने के साथ साथ उनके मनोरंजन के प्रोग्राम कर सकें। 

प्रोग्राम की शुरुआत राष्ट्रीय गान से की गई जिसके बाद चैप्टर मूनलाइट के न्यूजलेटर के दूसरे संस्करण को श्री सतनाम सिंह रंधावा, श्री जसमनप्रीत सिंह, डॉक्टर जसपाल सिंह कालरा, मेजर रविंदर सिंह एवं अन्य सदस्यों ने जारी किया। न्यूजलेटर के संपादक एस एस गुप्ता ने न्यूजलेटर जारी करने पर रंधावा जी, श्री जसमनप्रित सिंह एवं अन्य सदस्यों का धन्यवाद किया और चैप्टर को आर्थिक सहयोग देने वाले सभी सदस्यों का विशेष रूप से धन्यवाद किया। 

प्रोग्राम में जाने माने गायक दीपक रीखी एवं अमर विर्दी ने अपने मनमोहक गीतों से सभी का मनोरंजन किया। सभी का पसंदीदा तंबोला प्रोग्राम का विशेष आकर्षण रहा। जसमनप्रित सिंह एवं दिसंबर माह में जन्म लेने वाले 9 सदस्यों का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया जिसमे सदस्य भंगडे की ताल पर दिल खोलकर नाचे।  बैठक के प्रायोजक मेजर रवींद्र सिंह ने अपने अनुभव सभी से साझा किए। चैप्टर की मनोरंजन से भरपूर मेल मिलाप बैठक की सभी ने बहुत सराहना की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static