अमेजॉन का डिलीवरी ब्वाय 95 हजार का सामान लेकर फरार, क्राइम ब्रांच ने किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 09:09 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच ऊंचागांव की टीम ने चोरी के जुर्म में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अजय तथा अरुण का नाम शामिल है। दोनों आरोपी दोस्त हैं और मूलत उत्तर प्रदेश के निवासी हैं जो फिलहाल फरीदाबाद में रह रहे थे। आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 7 में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपियों ने अमेजॉन कंपनी से सामान का भरा बैग चोरी किया था जिसकी कीमत लगभग रुपए 95 हजार है।  

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित प्रमोद ने बताया कि वह फरीदाबाद सेक्टर 44 में स्थित अमेजॉन कंपनी में सुपरवाइजर है। दिनांक 26 जून को उसने दोनो आरोपियों अजय तथा अरुण को डिलीवरी बॉय की नौकरी पर रखा था। आरोपी पहले ही दिन नौकरी पर आए और डिलीवरी के 2 बैग जिनके अंदर करीब 40 पैकेट कोरियर का सामान था उसे लेकर फरार हो गए। कंपनी सुपरवाइजर की शिकायत पर थाना सेक्टर 7 में दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई।

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों व तकनीकी की सहायता से दोनों आरोपियों को कल फरीदाबाद बाईपास बदरपुर बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया।  पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी मजदूरी का काम करते थे परंतु उनके पास कोई स्थाई कार्य नहीं था इसलिए उनकी रोजी-रोटी चलना मुश्किल हो रखी थी। अमेजॉन कंपनी में जब वह नौकरी लगे तो इतना सारा सामान एक साथ देख कर उनके मन में लालच आ गया और इसी लालच के चलते दोनों आरोपी कंपनी का सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां अदालत के आदेशानुसार आरोपी अरुण को जेल भेज दिया गया वहीं आरोपी अजय को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और उसके कब्जे से चोरी किए गए सामान की बरामदगी की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static