अंबाला: फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियों आग पर पा रही काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 12:14 PM (IST)

अंबाला(अमन) : अंबाला चण्डीगढ़ हाईवे के नजदीक फोम फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी। आग इतनी भयंकर थी कि कुछ घंटो में पूरी फैक्ट्री को चपेट में ले लिया और आग से निकलता धूआं आसमान में छा गया। पहले दमकल विभाग को आग तक पहुंचने में कड़ी मशक्त करनी पड़ी लेकिन बाद बाद में पंजाब व डिफेन्स से दमकल की गाड़ियाँ मंगवाई गयी। जिसके बाद आग तक पहुंचा जा सका। अभी तक आग पर काबू पाने की कोशिशे जारी है। 

आग के कारणों का तो अभी तक पता नही चल पाया है लेकिन आग पर काबू पाने की कोशिशे जारी है। आग फैक्ट्री के अगले हिस्से से शुरू हुई और देखते ही देखते पिछले हिस्से को चपेट में ले लिया। फैक्ट्री के पिछले हिस्से में फोम व कैमिकल स्टोर है जिस वजह से आग पर काबू पाने में दिक्कते आ रही है।  
PunjabKesari

 आग लगने के दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद रही और दमकल विभाग की पूरी मदद पुलिस विभाग ने की। आग लगने के दौरान प्रशासनिक अधिकारी काफी देर बाद मौके पर पहुंचे और आते ही साहिब तस्वीरे खिंचवाने लगे। पहले DRO विनोद शर्मा आये और सेल्फी लेते दिखे इसके बाद तहसीलदार विक्रम सिंगला व DRO विनोद शर्मा ने अपने दफ्तर के एक कर्मचारी को बुलवाया और एंगल सेट कर तस्वीरे खिंचवाने लगे। DRO विनोद शर्मा इससे पहले किसानो को गाली देने के मामले को लेकर विवादों में रह चुके हैं तब भी प्रशासन ने इनके खिलाफ कोई एक्शन नही लिया था हालांकि DRO ने तब माफ़ी मांग ली थी क्यूंकि उनका गाली देने वाला वीडियो काफी वायरल हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static