हंगामे के बीच सिंघम को कोर्ट में किया गया पेश, कल होगी जमानत पर सुनवाई

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 09:56 PM (IST)

पानीपत(सचिन): खूब हंगामे के बाद आखिरकार आशीष उर्फ सिंघम को आज को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान दो दिन की रिमांड पर मांगा गया है। वहीं सिंघम को आज कोर्ट से जमानत नहीं मिली है। कल इसी पर सुनवाई होगी।     

नवीन जयहिंद ने किया पुलिस का रास्ता साफ 

 

बता दें कि सिंघम के समर्थकों की वजह से पुलिस कोर्ट तक ले जाने में संकोच खा रही थी, लेकिन पुलिस का रास्ता नवीन जयहिंद ने साफ कर दिया। वह सिंघम को समर्थन देने के लिए करीब 3.30 बजे पानीपत के सेक्टर 13/17 थाना में पहुंच गए, जहां उन्होंने सिंघम के पिता से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने एसएचओ दीपक कुमार से बातचीत कर चार लोगों को सिंघम से मिलवाया। इस बीच सिंघम ने अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया और पुलिस के गाड़ी में बैठकर कोर्ट में चला गया।

 

पूरे पानीपत के लोग सिंघम के साथ खड़े हैं: जयहिंद

 

वहीं नवीन जयहिंद ने कहा वह सिंघम के साथ हैं। पुलिसकर्मी पूरे सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। हम उनके साथ हैं और पूरे पानीपत के लोग भी सिंघम का साथ देना चाहिए। नवीन जयहिंद ने कहा आशीष उर्फ सिंघम द्वारा पुलिस कर्मचारियों पर रिश्वत के आरोप लगाने के बाद डीएसपी ट्रैफिक का रीडर रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार होता है। उन्होंने कहा कि सिंघम ने सही आरोप लगाए होंगे, तभी रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है।  

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static