एशियाई चैंपियनशिप: हरियाणा के अमित पंघाल ने रजत पदक किया अपने नाम, ट्वीट कर जताई ये इच्छा

5/31/2021 11:09:36 PM

डेस्क: हरियाणा के अमित पंघाल एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिन स्वर्ण पदक जीतने से चूक गए। करीबी मुकाबले में हार के साथ उन्हें रजत पदक के साथ संतोष करना पड़ा। इस चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल अपने नाम करने के बाद अमित पंघाल ने एक ट्विटर पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने एक इच्छी जाहिर की। अमित ने ट्वीट कर लिखा कि ये सिल्वर मेडल, मेरे देश के युवाओं, मेरे कोच अनिल धनकड़ के नाम, काश इस वक्त वो यहां दुबई में होते, किरेन रिजिजू सर बस यही इच्छा है की टोक्यो मेडल के वक्त वे मेरे साथ खड़े हों।

ये सिल्वर मैडल,मेरे देश के युवाओं ,मेरे कोच Anil Dhankhar के नाम,काश इस वक्त वो यहाँ दुबई में होते,@KirenRijiju सर बस यही इच्छा है की टोक्यो मैडल के वक्त वे मेरे साथ खड़े हो।🙏🙏🙏 @Media_SAI @BFI_official @AjaySingh_SG @ipspankajnain @DGSAI @debojo_m @aapkadharam @AapkaPanghal pic.twitter.com/SL8ujv7d13

— Amit Panghal (@Boxerpanghal) May 31, 2021


सोमवार को रियो ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता एवं मौजूदा विश्व चैंपियन उज्बेकिस्तान के जोइरोव शाखोबिदीन ने 2019 की विश्व चैम्पयनशिप के फाइनल मुकाबले की तरह एक बार फिर पंघाल को 3-2 से हराया। भारत ने पंघाल की हार का रिव्यू मांगा है, जिसे ज्यूरी ने ठुकरा दिया। जिसके चलते अब पंघाल को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ेगा।

PunjabKesari, haryana

सिल्वर मेडल अपने नाम करने पर अमित पंघाल को चारों तरफ से बधाइयां मिल रहीं है। जिस तरह से उन्होंने फाइनल में खेल दिखाया, उसके लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है। हरियाणा के आईपीएस अधिकारी पंकज नैन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर उन्हें बधाई दी है। 


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static