सोनीपत हत्याकांड: हत्यारे अमित ने मां को बताई थी पूरी बात, सरेंडर के लिए कहा तो बोला...

7/2/2020 2:44:25 PM

जींद: गोहाना के गांव बुटाना में गश्त पर निकले सिपाही और एसपीओ की हत्या करने के बाद पुलिस मुठभेड़ में मारे गए आरोपी अमित ने घर आकर अपनी मां को इस पूरे मामले की जानकारी दी थी। मां ने उसे पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो अमित ने कहा कि ऐसे तो उसके दोस्त भी पकड़े जाएंगे। जो होगा देखा जाएगा। 

अमित की मां गीता ने बताया कि सोमवार रात दस बजे तक अमित घर पर ही था। इसके बाद वह बिना बताए ही कहीं चला गया। वह अगले दिन घर आया और उसने दोपहर करीब डेढ़ बजे उसे बताया कि इस प्रकार से दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है।  इसके बाद शाम करीब छह बजे पुलिस ने दबिश दी और रोहतक रोड पर मुठभेड़ हुई। इस कार्रवाई में अमित की मौत से पहले बदमाशों ने चार पुलिसकर्मियों को भी तेजधार हथियार से वार कर घायल कर दिया था।

PunjabKesari, haryana

वहीं अमित के पिता राजकुमार ने पुलिस पर उनके साथ मारपीट करने और पैसे छीनने के आरोप लगाए हैं। राजकुमार के अनुसार वे ई-रिक्शा चलाते हैं और उन्हें फोन कर बुलाया गया कि उनके परिवार में कोरोना की रिपोर्ट आई है। ऐसे में जल्दी घर आ जाएं। जब वह घर पहुंचा तो खुद को पानीपत सीआईए पुलिस बताने वाली टीम ने उनको गाड़ी में डाल लिया। कुछ देर के बाद उनके पास फोन आया और इस पर गोहाना रोड के पास उससे पैसे छीनकर मारपीट कर गाड़ी से फेंक दिया गया। यहां कुछ और पुलिसकर्मी भी थे।

इन लोगों ने कहा कि वे इसकी शिकायत थाने में दें। राजकुमार का आरोप है कि उसकी जेब से साढ़े 14 हजार रुपये निकाल लिए गए। हालांकि उन्होंने इसकी शिकायत नहीं दी है। अमित के परिजन पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं अमित के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए जींद के एसडीएम सत्यवान मान को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। उन्होंने चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।  

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


Edited By

vinod kumar

Related News