छात्र के पास नहीं मिली नकल की पर्ची, बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट नंगा कर की पिटाई (VIDEO)

12/7/2019 12:01:36 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप)- हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिले के परशुराम कॉलेज में छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बोखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। डिप्टी सुप्रिडेंट ने छात्र की तलाशी ली और उसके सारे कपड़े उतरवा दिए।  ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

PunjabKesari
कुरुक्षेत्र के परशुराम कॉलेज में डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप ने परीक्षा में नकल की पर्ची मिलने के शक में छात्र सूरज की पहले जर्सी उतरवाई, फिर कमीज फिर पेंट, जूते और यहां तक कि अंडर वियर तक उतरवाने की बात कही, लेकिन जब नकल की पर्ची नहीं मिली तो शिक्षक सुदीप बुरी तरह से लात घूंसे मारने लगे।

छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल

पीड़ित छात्र ने बताया कि डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप कुमार उसके पास आए और उसकी तलाशी ली, लेकिन तलाशी से उनका मन नहीं भरा। वे उसे वहां से दूसरे कमरे में ले गए और वहां उसके सारे कपड़े उतरवा दिए, लेकिन पर्ची नहीं मिली।  इस पर अपनी खुन्नस निकालते हुए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र को पटक-पटक कर मारा। साथ ही कहा कि "तुम्हें मेरी पावर का नहीं पता तुझे पेपर नहीं देने दूंगा और केस भी अलग से बनाऊंगा। " पीड़ित के पिता सर्वजीत ने भी कहा कि ऐसे टीचर को तो सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं मामला जब पुलिस थाने तक पहुंचा तो सेक्टर 5 चौकी के प्रभारी चांदीराम ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज देख जा रहे हैं, जिसके बाद नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari


Isha

Related News