सुविधाएं न मिलने पर नाराज पूर्व सैनिकों ने किया हंगामा, डॉक्टर पर बदसलुकी का लगाया आरोप

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 03:30 PM (IST)

गोहाना(सुनील): देश की सेवा करने वाले पूर्व सैनिक को आज अपने ही इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है। गोहाना महम रोड पर पूर्व सैनिक हेल्थ सेंटर पर पूरी सुविधा नहीं मिलने से नाराज पूर्व सैनिकों ने हेल्थ सेंटर के बहार इकट्ठा होकर हंगामा शुरू कर दिया और वहा काम करने वाले डॉक्टर पर बदसलुकी के कथित आरोप लगाए। 

PunjabKesari, haryana

हंगामा कर रहे पूर्व सैनिक का कहना था की बार-बार शिकायत देने के बावजूद भी डा. के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही।  हेल्थ सेंटर से पर्याप्त मात्रा में दवाइयां नहीं मिलती है। जिसके कारण उन्हें दवाइयां बाहर से लेनी पड़ रही है। इलाज के नाम पर उनके साथ बदतमीजी से बात की जाती है। गुस्साएं पूर्व सैनिकों ने डा. के तबादले की मांग की गई है। 

वहीं मौके पर अंबाला से पहुंचे कर्नल अनिल ने कहा कि जांच में पाया कि यहां पर कुछ कमियां है, जिस के लिए उच्चाधिकारियों को लिखा जाएगा। उन्होंने आने वाले एक दो महीनो में यहां की समस्या को दूर करवाने की बात कही। हेल्थ सेंटर पर ईलाज के लिए आने वाले पुर्व सैनिकों ने कहा की इस हेल्थ सेंटर पर 12000 के करीब पूर्व सैनिक व उनकी पत्नियां इलाज करवाती है, लेकिन यहां हेल्थ सेंटर पर कार्यरत डा. उनके साथ बदसलुकी से पेश आता है।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि उन्हें यहां पर कोई सुविधाएं नहीं मिल रही है। दवाइयां लेने आते है तो दवाइयां नहीं मिलती है, जिसके कारण उन्हें बाहर दुकानों से दवाई लेनी पडती है। डेढ़ वर्ष पहले व्हीलचेयर की मांग की गई थी, जो आज तक नहीं दी गई। मरीजों को रेफर करने के लिए एंबुलेंश की सुविधा भी नहीं दी जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static