दिल्ली में 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई बर्बरता से नाराज लोग सड़कों पर उतरे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 05:14 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): दिल्ली में 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पहले रेप फिर हत्या के बाद जबरदस्ती अंतिम संस्कार का मामला तूल पकडऩे लगा है। पानीपत में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने केंद्र सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। लोगों ने पानीपत उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन सौंप आरोपियों की गिरफ्तारी व फांसी की मांग की, साथ ही चेतावनी दी है कि जल्द न्याय नहीं मिला तो हरियाणा ही नहीं बल्कि भारत भी बंद होगा।

हालांकि, दिल्ली पुलिस ने रविवार शाम को दिल्ली छावनी के पास एक गांव श्मशान में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने और उसके बाद शव का अंतिम संस्कार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक पुजारी सहित चार आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की के शव का उसके माता-पिता की सहमति के बिना या पुलिस को सूचित किए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मामला तब सामने आया जब रविवार रात पीड़ित परिवार ने स्थानीय लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

मामले में अब पानीपत की जनता भी मासूम को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरी है। पानीपत के लघुसचिवालय पहुंचे लोगों ने उपायुक्त के माध्यम से केंद्र सरकार व महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि पुलिस जल्द से जल्द मासूम बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तार करे और फास्ट्रैक कोर्ट में मामला चलाकर आरोपियों को फांसी की सजा दे। बातचीत के दौरान दलित समाज के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द मासूम के हत्यारे काबू नहीं किए गए तो हरियाणा ही नहीं पूरा भारत बंद कर दिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static