निकिता हत्याकांड: हाईवे पर परिजनों का प्रदर्शन, बोले- बेटी दूसरे समुदाय से इसलिए नहीं हो रही कार्रवा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 02:32 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): देश की राजधानी से सटे फरीदाबाद में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां एक सिरफिरे आशिक ने बीकॉम की छात्रा को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था, जिसका अब सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है। वहीं इस मामले को लेकर आज नीकता के घरवालों ने दिल्ली-मथुरा हाईवे पर प्रदर्शन किया। 

निकिता के पिता का दावा है कि आरोपी की मां पिछले दो साल से बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी। वह निकिता को फोन कर-करके उसे धर्म परिवर्तन के लिए कहती थी, जिससे बेटी काफी परेशान होती थी। निकिता के परिजनों का कहना है कि अगर हमारी बेटी दूसरे समुदाय की होती तो यहां तुरंत सभी प्रशासनिक अधिकारी जुट जाते और हमारी बच्ची को न्याय मिल जाता। लेकिन हमारी बच्ची उस समुदाय से नहीं है इसलिए कोई सुध नहीं ले रहा। निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले। दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए। आखिर पुलिस किस बात का इंतजार कर रही है जब सीसीटीवी में सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है।

निकिता के कॉलेज से प्रदर्शन में पहुंचे छात्र
परिजनों के चक्का जाम करने के बाद फरीदाबाद के हार्डवेयर रोड पर और एनआईटी-1 में लंबा जाम लग गया है। निकिता के कॉलेज से छात्रों के आने से प्ररदर्शनकारियों की भीड़ में इजाफा हो गया है। यह सभी जुलूस के रूप में हाईवे की तरफ बढ़ रहे हैं। इस बीच विभिन्न संगठनों केे कार्यकर्ता भी प्रदर्शन में शामिल हो गए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static