मेहबूबा मुफ्ती पर भड़के अनिल विज, बोले- अब धारा 370 को कोई भी माई का लाल नहीं लगा सकता

2/21/2021 4:17:33 PM

अंबाला (अमन): महबूबा मुफ्ती ने बयान दिया कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 की बहाली के लिए किसानो की तर्ज पर आंदोलन करना पड़ेगा। जिस पर भड़के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब धारा 370 को कोई भी माई का लाल नहीं लगा सकता है। उन्होंने कहा की मेहबूबा मुफ़्ती तो हमेशा देश के विरुद्ध बोलती है और देश के विरुद्ध सोचती है। उन्होंने कहा की कश्मीर के लोग अब इनकी असलियत को समझ चुके हैं।

भारतीय निशाने बाज मनू भाकर के साथ एयर इंडिया के कर्मचारियों की बदसलूकी पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले कि उन्होंने ज्यादती की है तो उन पर करवाई अवश्य होनी चाहिए। किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की आंदोलन शांति पूर्वक तरीके से होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रजतन्त्र में सभी को आंदोलन करने का अधिकार है लेकिन जोर जबरदस्ती से नहीं होना चाहिए।

बता दें की कल BKU प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने अंबाला पंजोखरा साहिब आकर बयान दिया था कि हम लोगो को जागरूक करेंगे की जहां पर भी चुनाव हों वहां पर बीजेपी को वोट न दें बाकि चाहे जिस मर्जी को वोट दें इसके साथ ही उन्होंने कहा था हरियाणा पंजाब के इलावा दूसरे राज्यों में भी मीटिंग करके लोगो को जागरूक किया जायेगा। वहीँ उन्होंने राकेश टिकैत के फसलों को आग लगाने वाले बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा राकेश टिकैत की बात कितने लोग और किसान नेता मानते हैं और कितने उनकी बात से सहमत होते है ये देखने की बात है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


Content Writer

Isha

Related News