राहुल ने बताया कांग्रेस वर्करों को बब्बर शेर, अनिल बोले- सब मिट्टी के ढेर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 08:15 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा में कांग्रेस की एक रैली में राहुल गांधी ने होने कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर बताया तो अनिल विज ने उन्हें मिट्टी का शेर बता दिया। विज ने कहा मैंने देखा आपने कैसे हुड्डा और सैलजा का हाथ जबरदस्ती उठा कर मिलवाया, जिससे साफ पता चलता है की दोनों में कुछ ना कुछ तो बात है।

बीते रोज राम रहीम पैरोल पर जेल से बाहर आया, जिसको लेकर कांग्रेस आरोप लगा रही है। वहीं कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत भी भेजी है, उस पर भी विज ने कहा कि राम रहीम की पैरोल नियमों को ध्यान में रखवकर दी गई है और ये वही नियम हैं जो कांग्रेस ने बनाये हैं।

प्रियंका वाड्रा ने आज विनेश फोगाट के लिए प्रचार किया तो विज ने उस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह दोनों भाई बहन पूरे हरियाणा में एक-एक विधानसभा में जाएं या एक एक घर में जाएं। इनको वोट कोई नहीं डालने वाला क्योंकि लोगों के दिमाग़ में जीजा जी वैसे ही छपे हुए हैं, किसानों से जा के पूछो वाड्रा क्या है ? 

केजरीवाल ने हाल ही में बयान दिया था कि वह किंग मेकर हैं और वो जल्द ही घर खाली कर देंगे। इस बयान पर विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि अब वो मुख्यमंत्री ही नहीं रहे तो घर तो खाली करना ही है। क्योंकि घर मुख्यमंत्री का है। विज ने कहा रही बात किंग मेकर की तो केजरीवाल अब जिंदगी में कुछ नहीं बन सकते, लोकसभा में लोगों ने 7 की 7 सीटें हरा दी। इस सब के बाद तो इनको अपनी असली कीमत पता लग जानी चाहिए।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static