Ambala : अनिल विज ने Power Minister बनते ही ने देर रात को ही भर दिया अपना Bill

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 03:37 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : नायब सैनी ने बृहस्पतिवार को पंचकूला में एक भव्य समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कई नेता और राज्य भर से हजारों लोग शामिल हुए थे। सैनी के अलावा दो महिलाओं समेत 13 विधायकों ने शपथ ली थी। इसके बाद रविवार को मंत्रियों को विभागों का आवंटन किया गया।  

अनिल विज को सौंपे गए ये विभाग

पूर्व सीएम मनोहर लाल के मुख्यमंत्री रहने के दौरान गृह विभाग का कार्यभार संभालने वाले विज को अब ऊर्जा और परिवहन के अलावा श्रम विभाग का भी प्रभार दिया गया है। देर रात जारी एक सरकारी आदेश में बताया गया कि पूर्व सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार में विज के पास रहा स्वास्थ्य विभाग अब आरती सिंह राव को आवंटित किया गया है, जो चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान और आयुष विभागों का भी जिम्मा संभालेंगी। कैबिनेट मिनिस्टर अनिल विज को बिजली, परिवहन व श्रम विभाग आंवटित किया गया है। विज ने मंत्रालय मिलने पर कहा, अच्छी बात है जहां मौका मिला है वो वहां से चौके-छक्के लगाने का काम करेंगे। अनिल विज ने बिजली मंत्री बनते ही सबसे पहले अपना बिजली बिल भरने का काम किया। 

बता दें विज को रविवार रात 12 बजकर 10 मिनट पर नोटिफिकेशन मिला था कि उन्हें बिजली मंत्री बनाया गया है। इसके बाद विज ने 12 बजकर 32 मिनट पर अपना बिजली का बिल भरने का काम किया। विज ने संदेश दिया कि उन्होंने अपना बिल भर दिया है, अब सभी अपना बिजली भर भरने का काम करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static