अनिल विज ने हुड्डा को घेरा, कहा- सपने देख रहे थे सरकार बनाने लेकिन 31 सीटों पर ही सिमट गए

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 10:28 PM (IST)

अंबाला छाबनी(अमन): सूबे में भाजपा-जजपा गठबंधन पहले दिन से ही विरोधियों के निशाने पर है। लगातार जारी बयानबाजी के बीच एक बार फिर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और भाजपा नेता अनिल विज आमने सामने हैं। हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि आज हाहाकार पूरी कांग्रेस में मची पड़ी है। वहीं विज ने हरियाणा में पराली जलाए जाने के मामलों में 34 फीसदी तक की कमी आने का भी दावा किया। 

हरियाणा की नई भाजपा-जजपा सरकार के लिए इस बार राह आसान नहीं है। क्योंकि विरोधी दलों ने सरकार को इस बार पहले दिन से ही निशाने पर ले लिया है। जहां विरोधी दल के नेता चुने गए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा एक के बाद एक जुबानी हमले कर सरकार को आड़े हाथों लेते नजर आ रहे हैं, तो वहीं सत्ता पक्ष भी विपक्षियों पर जमकर बरस रहे हैं। 

हाल ही में हुड्डा द्वारा भाजपा जजपा गठबंधन पर दिए गए ब्यान कोई कहता था 75 पार कोई कहता था जमुना पार अब बन गए दोनों यार प्रदेश में हो रही हाहाकार पर भी अनिल विज ने करारा जवाब दिया है। अंबाला में मीडिया से बात करते हुए विज ने कहा कि आज हाहाकार कांग्रेस में मचा हुआ है,क्योंकि इन्होंने सपने तो सरकार बनाने के देखे थे, लेकिन ये 31 सीटों पर ही सिमट गए। वहीं विज ने भाजपा जजपा गठबंधन पर भी सफाई देते हुए कहा कि भाजपा और जजपा ने चुनाव एक दूसरे के खिलाफ लड़ा है और उनका चुनाव से पहले कोई गठबंधन नहीं था। 

प्रदूषण को लेकर हरियाणा में सख्त हुई सरकार पराली जलाने वाले किसानों पर लगातार मामले दर्ज कर रही है। ऐसे में किसान सरकार लगातार सरकार की इस कार्रवाई का विरोध जता रहे हैं। इस मामले पर बातचीत करते हुए अनिल विज ने बताया कि इस सब पर लगाम लगाने के लिए ही ये कदम उठाये जा रहे हैं और पराली जलाने की सूचना देने वालों को भी हरियाणा सरकार ने इनाम देने का ऐलान किया है। अनिल विज की माने तो हरियाणा में पहले के मुकाबले पराली जलाये जाने के मामलों में 34 फीसदी तक की कमी आई है।  

इनेलो विधायक अभय चौटाला इन दिनों प्रदेश की मंडियों का दौरा कर सरकार पर कई सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं। अभय चौटाला के बयानों का जवाब देते हुए विज ने इसे विरोधियों की राजनैतिक गतिविधि करार दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static