7 दिन में होगी भाजपा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा : कलराज मिश्र

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 10:48 AM (IST)

रोहतक(अमरदीप): भाजपा के हरियाणा लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र ने प्रदेश कार्यालय में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी 10 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा अप्रैल के पहले सप्ताह में कर दी जाएगी। बैठक से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कलराज मिश्र ने कहा कि कांग्रेस कोई चुनौती नहीं है, बल्कि कांग्रेस के सामने ही अपना अस्तित्व बचाने की चुनौती बनी हुई है।

आज प्रदेश की जनता के सामने विपक्षी दलों की फूट साफ बता रही है कि महत्वाकांक्षा के लिए एक होने का नाटक किया जा रहा है लेकिन जनता इनकी नौटंकी को समझती है कि यह सिर्फ दिखावा है और यह सब कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में जनता ने देख लिया। प्रदेश की जनता ने इनैलो का बिखराव और कांग्रेस की गुटबाजी को अच्छी तरह से देखा है और प्रदेश की जनता इन पर विश्वास नहीं कर सकती। 

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाब नबी आजाद के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि भाजपा के पास तो प्रत्याशियों की पूरी फौज है और कार्यकर्ताओं की पसंद से ही उम्मीदवार तय किए जाएंगे। दरअसल गुलाब नबी आजाद ने कहा था कि दीपेंद्र हुड्डा के सामने भाजपा के पास कोई प्रत्याशी नहीं है। इसके अलावा उन्होंने फरीदाबाद में हुए कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को लेकर कहा कि किसी प्रकार का विरोध नहीं हुआ था और कांग्रेस ने इसे बेवजह ही मुद्दा बना दिया, जबकि ऐसी छोटी-छोटी बातें चलती रहती हैं। इनैलो के बिखराव व कांग्रेस की गुटबाजी को भाजपा को फायदा मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि रोहतक सीट पर दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी होगा, जो निश्चित तौर पर जीतेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को जनता नकार चुकी है। उनके साथ लोकसभा सह-प्रभारी विश्वास सारंग, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट एवं विभिन्न विभाग संयोजक मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static