नूंह: मुस्ताक पर पांच लाख का इनाम, अन्य आदतन अपराधियों पर एक लाख

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 09:19 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): मंगलवार तड़के दो पुलिस जवानों को गोली मारकर मौत और जिंदगी के बीच पहुंचाने के मुख्य आरोपी मुस्ताक पर नूंह पुलिस ने पांच लाख रुपये का इनाम रखा है। इसके अलावा सूचना देने वाले का नाम व पहचान भी पूरी तरह गोपनीय रखी जाएगी।  इतना ही नहीं जिले में आदतन अपराधियों की भी अब खैर नहीं है। आदतन अपराधियों पर भी अब एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा गया है। जिले में करीब 15 आदतन अपराधी हैं, जिन्हें पुलिस उन्हें घर से उठाने में सख्ती दिखाएगी। यह जानकारी पत्रकारों को एसपी नाजनीन भसीन ने दी।

PunjabKesari

 एसपी ने बताया कि चंद्रपाल और कृष्ण हवलदारों की तबियत अभी ठीक नहीं है। उनका मेदांता गुरुग्राम में इलाज चल रहा है। उनसे बुधवार शाम के समय एसपी नाजनीन ने मुलाकात की। पत्रकारवार्ता के दौरान एसपी पूरी तरह गुस्से में दिखाई दी। उन्होंने बदमाशों को चेतावनी दी कि जब वे अपनी टीम के साथ खुद बदमाशों को गिरफ्तार करने निकलेंगी तो उनकी आत्मा कांप जाएगी। नूंह एसपी लेडी सिंघम नाजनीन पुलिस जवानों के साथ हुई घटना से बेहद खफा हैं। उन्होंने बताया कि मुस्ताक पर 21 मुकदमे हरियाणा- राजस्थान इत्यादि में लूट, डकैती, चोरी, मर्डर इत्यादि के दर्ज हैं। 

मुस्ताक ने 2008 में गुरुग्राम पुलिस के जवान उमर की राजस्थान-हरियाणा सीमा पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुस्ताक उम्र कैद की सजा काट रहा है, जो पैरोल पर आया। लेकिन वापस जेल नहीं गया। उसकी सूचना पाकर मंगलवार को क्षेत्र अंतर्गत बादली गांव में रेड पर गई थी। उस दौरान आदिल और हफीज को गिरफ्तार कर लिया, जिनसे दो हथियार भी बरामद हुए, लेकिन मुस्ताक भागने में कामयाब हो गया। 

(VIDEO: मोस्ट वांटेड मुस्ताक को पकड़ने गई पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, 2 जवान घायल)

पुन्हाना पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में तीन टीमें गठित कर दी हैं। एसपी नाजनीन छुट्टी पर थी, उनके पीछे से इस घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया, लेकिन दो दिन पहले ही वे वापस नूंह लौट आई हैं, उन्होंने आते ही अपने तेवर जारी कर देर शाम करीब 9 बजे तक लघु सचिवालय नूंह स्थित अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक कर अपराधियों से सख्ती से निपटने के आदेश दे दिए हैं। पुलिस के मुताबिक मुस्ताक के भाई आदिल के खिलाफ 12 मामले, हफीज और अब्दुल्ला के खिलाफ 13-13 मामले, आरिफ के खिलाफ एक अभियोग दर्ज है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static