अनूप सिंह दहिया का चुनावी प्रचार तेज, गनौर में कई गांवों का किया दौरा, जनता से मांगा समर्थन

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 02:14 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को होने हैं, जिसे लेकर सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव में तेजी ला रहे हैं। सोनीपत से इनेलो पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अनूप सिंह दहिया अपने चुनाव प्रचार में आज गनौर विधानसभा के दर्जन भर गांवों के दौरे पर निकले और अपने पक्ष में वोट डालने के अपील की।

अनूप सिंह दहिया ने अपने प्रचार के दौरान जनता के बीच जाकर जहां अपने पक्ष में वोट डालने के अपील की। वहीं भाजपा सरकार पर भी जमकर कटाक्ष किया और कहा कि भाजपा सरकार में जो हुआ है, वो किसी से छिपी नहीं है। अत्याचार सरकार द्वारा किए गए हैं और इस अत्याचारी सरकार को हटाने के लिए ही आपके बीच में आया हूं। 13 महीने से किसान अपनी मांगों को लेकर बॉर्डर पर रहे और 750 किसान अपने घर पर वापस नहीं लौटे। सरकार पर इस बात का कोई प्रभाव नहीं पड़ा, लेकिन जिस घर से बेटा गया, किसी का भाई गया तो किसी का पति गया उसे घर पर क्या बीती होगी। उस समय पर किसानों का साथ देने के लिए प्रदेश के 90 विधायकों में से सिर्फ एक ही विधायक ने हौसला दिखाया था और त्यागपत्र दे दिया, अनूप सिंह दहिया ने कहा कि अगर हरियाणा में इनेलो की सरकार बनती है तो पेंशन हो 100 रुपये से जो शुरुआत की गई थी 7 हजार 500 रुपए होगी और इसी के साथ जो जवान बेरोजगार है, नौकरी दी जाएगी अगर नौकरी नहीं मिलती है तो बेरोजगारी भत्ता 21,000 दिया जाएगा।

अनूप सिंह दहिया ने कहा कि जिस समय किस सीमाओं पर बैठे थे, उसे समय 90 विधायकों में से सिर्फ एक अभय सिंह चौटाला नहीं हिम्मत दिखाते हुए त्यागपत्र दिया था और किसानों के साथ आए थे। आज के समय सभी पार्टियों के प्रत्याशी आपके बीच आएंगे लेकिन जिस समय किसानों को जरूरत थी उसे समय सिर्फ एक ही नेता आपके बीच आया था। मैं किसानों का हूं और किस सभी के हैं कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जो किसानों के बगैर रह सके।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static