इंद्री में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस, परिवार के 9 सदस्यों को किया क्वारंटाइन

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 03:20 PM (IST)

इंद्री (मेन पाल): इंद्री के गांव खेड़ा में आज एक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया। पाॅजिटिव केस मिलते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तुरंत गांव में दस्तक दी और मरीज काे मेडिकल जांच के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों की जांच जारी है।

पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीमों के गांव में पहुंचते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मिली जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति नोएडा में कार्य करता था। और कल ही गांव में आया था। इस बारे डॉक्टर सरूति ने कहा की परिवार के बाकी 9 सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है। साथ लगते चार घरों के सदस्यों को भी क्वारंटाइन किया गया है। उनके सैंपल लिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने कहा की जो ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव को लेकर आया था उसको भी  क्वारंटाइन कर दिया है।

वहीं थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि गांव की पूरी गली को सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अफवाहों से बचें। किसी भी बाहरी व्यक्ति की सूचना तुरंत प्रशासन को दें। ताकि समय रहते स्थिति पर काबू पाया जा सके। उन्होंने कहा कि सावधानी ही इस महामारी का एक मात्र इलाज है। इसलिए अफवाहों पर ध्यान ना दें। सावधानी बरतें, मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें। भीड़-भाड़ से बचें। दूरी बनाकर बात करें। पुलिस व प्रशासन का पूरा सहयोग करें। तभी जाकर हम इस महामारी को कंट्रोल कर पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static