बीस हजार की रिश्वत लेते हैड कांस्टेबल धरा

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 09:45 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): स्टेट विजिलेंस ने पटौदी चौक पुलिस चौकी में हेड कांस्टेबल महेश को 20 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों पकड़ा है। हेड कांस्टेबल महेश ने मारपीट के आरोपियों से मारपीट के आरोपियो से मामला रफा दफा करने को लेकर 20 हजार रुपये मांगे थे। विजिलेंस ने आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। विजिलेंस टीम आरोपी महेश से पूछताछ कर रही है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पटौदी चौकी में एक मारपीट के मामले में आरोपियों से हेड कांस्टेबल महेश ने कहा था कि वह इस मामले को ही रफा-दफा कर देगा। इसके लिए आरोपियों को 20 हजार रुपये देने होंगे। जिस पर मारपीट के आरोपी ने विजिलेंस को सूचना दी। जिसके बाद विजिलेंस के अधिकारियों ने टीम गठित की और पाउडर लगे नोट शिकायतकर्ता को दिए। जैसे ही शिकायतकर्ता ने महेश हेड कांस्टेबल को 20 हजार रुपए दिए, विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ रिश्वत के रुपए के साथ महेश को गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस के इंस्पेक्टर जयपाल ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर पटौदी पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल महेश को विजिलेंस की टीम ने मारपीट के मामले को रफा-दफा करने के नाम पर 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। विजिलेंस टीम आरोपित महेश से पूछताछ कर रही है। 


बीते 24 घंटे में पुलिस द्वारा रिश्वत कांड का दूसरा मामला:
पुलिस द्वारा लोगों से घूंस लेने का पिछले 24 घंटे में यह दूसरा मामला है। कल यानि 3 सितंबर को डीएलएफ फेस-2 थाना के हेड कांस्टेबल को 2 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों पकड़ा था। आरोपी ने सडक़ हादसे के एक मामले में राजीनामा कराने को लेकर 2 हजार रुपये मांगे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static