भोंडसी जेल का एक और कैदी हुआ फरार, PGI में चल रहा था इलाज (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 01:12 PM (IST)

सोहना(सतीश राघव): प्रदेश में लगातार सुर्खियों में रहने वाला मॉडर्न जेल एक बार फिर सुर्खियों में अा गया है, लेकिन इसबार सुर्खियों में आने का कारण उपचार के दौरान रोहतक पीजीआई से रेप के मामले में एक सजायाफ्ता कैदी का भाग जाना है, जिसने एक बार फिर जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि कैदी का इलाज पीजीअाई में चल रहा था, इस घटना ने एक बार फिर से जेल अधिकारियों की लापरवाही की पोल खोल कर रख दी है। 

(जेल से फरार हुआ रेप का आरोपी, ऐसी टेक्नीक लगाई कि प्रशासन को नहीं लगी भनक)

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले भी एक रेप व एससीएसटी मामले में बंद विचाराधीन कैदी एक कूड़े के ट्रैक्टर की ट्राली में छिप कर फिल्मी अंदाज में फरार हो गया था, जो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसके बाद हाल ही पीजीआई रोहतक से उपचार के दौरान पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार जो पुलिस कर्मी कैदी की सुरक्षा में तैनात था वे उस समय नजदीक पुलिस चौकी में अाराम फरमा रहा था। 

PunjabKesari

जिसका फायदा उठाकर कैदी पीजीअाई से फरार हो गया। अधिकारी ने बताया कि कैदी की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवान को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ मकद्दमा दर्ज करवाने के लिए लिखित शिकायत भेज दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static