अंशुल का आरोप- कोरोना की आड़ में राम रहीम और हनीप्रीत कर रहे गुप्त मीटिंग, सरकार बरत रही नरमी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 01:53 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हत्या व बलात्कार के मामलों में सुनारिया जेल में सजा काट रहे सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह का फाइव स्टार अस्पतालों में उपचार करवाए जाने पर मृतक पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति के पुत्र अशुंल छत्रपति ने सवाल खड़े किए हैं। बता दें कि पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति की खैरपुर पर आवास पर डेरा समर्थकों ने गोलियां मारकर हत्या की थी।

अंशुल छत्रपति ने कहा कि जेलो में बंद कितने कैदियों को उपचार के लिए फाइव स्टार अस्पतालों में ले जाया जाता है। कैदियों को सरकारी अस्पताल में दवा दिलाई जाती है। गंभीर होने पर रोहतक पीजीआई तक ले जाया जाता है, लेकिन डेरा प्रमुख के मामले में विशेष रियायत बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि हत्या व बलात्कार जैसे मामलों में सजा काट रहे गुरमीत सिंह को इस तरह की सुविधाएं देना प्रदेश के लिए खतरा हो सकता है।



अंशुल ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीज को किसी से मिलने भी नहीं दिया जाता है, लेकिन राम रहीम के मामले में हनीप्रीत को अटेंडेंट कार्ड जारी किया गया है। हनीप्रीत दिन में कई बार गुरमीत सिंह से मुलाकात कर रही है, जिससे प्रतीत होता है कि कोई बड़ा षडयंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दी जा रही ढील को लेकर वे शीघ्र ही सर्वोच्च न्यायालय व उच्च न्यायालय में शिकायत देंगे।

अंशुल छत्रपति ने कहा कि जब 25 अगस्त 2017 को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने गुरमीत सिंह को सजा सुनाई थी तब पंचकूला व सिरसा में दंगे हुए थे, जिनमें कई लोगों को जान गवानी पड़ी थी और प्रदेश को भारी नुकसान झेलना पड़ा था। उस समय हनीप्रीत सहित कई डेरा प्रेमियों को षडयंत्र रचने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा कि अब डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह कभी मां की बीमारी तो कभी खुद के बीमारी के बहाने गुडग़ांव के फार्म हाउस में जाकर हनीप्रीत व डेरा की मैनेजमेंट से गुप्त बैठकें कर रहा है, इन बैठकों में षडयंच रचे जा रहे हैं, जो प्रदेश के लिए नए सिरे से खतरा उत्पन्न कर सकती हैं।

PunjabKesari, Haryana

उन्होंने कहा कि यदि गुरमीत सिंह कोरोना पॉजिटिव है तो उसने पीजीआई में टेस्ट क्यों नहीं करवाया। मेदांता में टेस्ट करवाने के बाद वह कोरोना संक्रमित मिला और नियमों को दरकिनार कर उसे हनीप्रीत जैसी अटेंडेंट भी उपलब्ध करवा दी गई। कोरोना पॉजिटिव मरीज को होम आइसोलेट किया जाता है। रामरहीम को भी जेल में आइसोलेट कर उपचार दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गुरमीत सिंह को कब-कब जेल से बाहर लाया गया और कहां-कहां उसने बैठकें की। यह सारी जानकारी वे सर्वोच्च न्यायालय व उच्च न्यायालय में भेजेंगे और कार्रवाई की मांग करेेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static