तिक्रमण हटाने गई MCG की टीम का बाजार में हुआ विरोध

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 06:45 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): सदर बाजार में आज उस वक्त हंगामा हो गया जब सदर बाजार में नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने गई। यहां अतिक्रमण हटाने के दौरान कुछ दुकानदारों ने टीम पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने दुकानदारों को पीछे हटाया।  वहीं, नगर निगम ने दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान से बाहर रखे गए सामान को जब्त कर लिया। वहीं, नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि होली पर्व तक यह अभियान लगातार जारी रहेगा। कार्रवाई के दौरान यहां दुकानदारों को चेतावनी भी दी गई है। अतिक्रमण करने वालों की दुकानों को सील किया जाएगा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

नोडल अधिकारी मोहित शर्मा ने बताया कि होली से पहले सदर बाजार में अतिक्रमण की लगातार शिकायतें आ रही थी। इस अतिक्रमण को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। मंगलवार को नगर निगम की टीम भारी पुलिस बल के साथ जब सदर बाजार में अतिक्रमण हटाने गई तो कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकान का सामान अंदर रख लिया तो कुछ टीम के साथ भिड़ गए। इस दौरान एक दुकानदार द्वारा नगर निगम अधिकारी के साथ ही धक्का मुक्की की गई जिसके बाद कई दुकानदार एकत्र हो गए और निगम की टीम का विरोध करने लगे। इस दौरान पुलिस बल ने विरोध कर  रहे दुकानदारों को पीछे हटाया। निगम अधिकारियों की मानें तो कार्रवाई के दौरान वीडियोग्राफी भी की गई है।

 

निगम अधिकारियों के मुताबिक, होली पर्व तक यह अभियान लगातार जारी रहेगा। इस दौरान दुकानदारों को चेतावनी दी गई है। जल्द ही अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की दुकानों को सील किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static