अपोलो की डॉक्टर ने किया ट्वीट- हरियाणा ने ऑक्सीजन रोकी, कुछ कीजिए!

4/22/2021 10:55:50 PM

डेस्क: देश में कोरोना के आंकड़े बढ़ने के साथ ही ऑक्सीजन की डिमांड भी बढ़ गई है। कई राज्य लगातार इसकी शिकायत कर रहे हैं। दिल्ली सरकार आरोप लगा रही है कि हरियाणा ऑक्सीजन की सप्लाई रोक रहा है। इसी बीच अपोलो अस्पताल समूह की जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ संगीता रेड्डी ने भी ट्वीट कर दावा किया कि पानीपत स्थित एक ऑक्सीजन प्लांट पर एक टैंकर को हरियाणा पुलिस रोक रही है। हालांकि, कुछ समय बाद डॉ रेड्डी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि टैंकर को अंदर जाने की इजाजत दे दी गई है। 

As I tweet, an oxygen tanker is outside the gate of Air Liquide Panipat plant at IOCL and he is not being allowed inside
Haryana police are stopping it & not letting the oxygen out of Haryana. Need urgent intervention!!@PMOIndia @rajnathsingh @PiyushGoyal @cmohry @MoHFW_INDIA

— Dr. Sangita Reddy (@drsangitareddy) April 22, 2021


डॉ संगीता रेड्डी ने दोपहर वीरवार को 12:24 बजे ट्विटर पर लिखा मैं अभी ट्वीट कर रही हूं और IOCL में Air Liquide पानीपत प्लांट के गेट के बाहर के ऑक्सीजन टैंकर को अंदर नहीं आने दिया जा रहा है। हरियाणा पुलिस उसे रोक रही है और ऑक्सीजन को हरियाणा से बाहर नहीं जाने दे रही। इसमें तुरंत हस्तक्षेप की जरूरत है।

करीब 13 मिनट बाद डॉ रेड्डी ने फिर ट्वीट करके जानकारी दी कि टैंकर को अंदर आने की इजाजत मिल गई है। उन्होंने लिखा ड्राइवर को अभी अंदर आने दिया गया और उम्मीद है कि ऑक्सीजन को जाने दिया जाएगा। मेरे पहले ट्वीट के संबंध में मैं फिर सरकार से अपील करूंगी कि ऑक्सीजन टैंकर को एम्बुलेंस की श्रेणी में रखा जाए और ग्रीन कॉरिडोर मूवमेंट सुनिश्चित किया जाए।

 

 

 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static