खल व्यापारी को गोली मारने के आरोपियों को भेजा जेल

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 10:47 AM (IST)

हथीन(ब्यूरो): आखिरकार 4 महीने के अथक प्रयासों के चलते पलवल सीआईए ने हथीन के व्यापारी संजय गोलीकांड के मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लेने के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अभी तक तीसरा आरोपी फरार चल रहा है। 

उल्लेखनीय है कि कलसाडा गांव निवासी मनोज उर्फ मन्नू (22 वर्षीय) व रणवीर (26 वर्षीय) को पलवल सीआईए ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर उनके पास से वारदात में प्रयोग देशी कटटा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया था। सूत्रों के मुताबिक हथीन स्थित केनरा बैंक के सामने से कलसाडा निवासी रणवीर को और पलवल के आगरा चौक से मनोज उर्फ मन्नू को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मनोज के पास से वारदात में प्रयोग किया गया देशी कटटा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया था। 

बताया जाता है कि हथीन के खल व्यापारी संजय को लूटपाट करने के इरादे से मनोज उर्फ मन्नू अपने दो साथियों के साथ 16 नवम्बर 2017 की देर सांय उनके गोदाम पर आए थे और मनोज ने संजय के सिर में गोली मारी थी। गोली मारने के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए थे। पुलिस उसी दिन से बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भरसक प्रयास कर रही थी। ज्ञातव्य है कि सिर में गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल व्यापारी संजय 16 नवम्बर 2017 से ही दिल्ली के अपोलो अस्पताल में दाखिल है और कोमा में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static