चार साल से फरार चल रहे आरोपी को दबोचा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 08:31 AM (IST)

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच पीओ स्टाफ प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने 4 वर्षों से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सुधीर है जो उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के नंगला चांद गांव का रहने वाला है और फरीदाबाद में गाजीपुर में रह रहा था। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना डबुआ में वर्ष 2018 में चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज किया गया था।

26 जुलाई को माननीय अदालत द्वारा आरोपी को 50 हजार रुपए के चेक बाउंस के जुर्म में 75 हजार का जुर्माना तथा 3 महीने की सजा सुनाई थी। आरोपी ने इसके खिलाफ फरीदाबाद के सेशन कोर्ट में अपील दायर की जिसको अदालत ने रद्द कर दिया और आरोपी की सजा बरकरार रखी। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था जिसे माननीय अदालत द्वारा पिओ घोषित करके उसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए फाइल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के पास भेजी गई जिसके पश्चात सीजेएम ने उक्त आरोपी की दोबारा गिरफ्तारी के वारंट पुलिस थाना डबुआ में भेजें।

माननीय अदालत के आदेशों के अनुसार पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह रेड डाली परंतु आरोपी हर बार बचता रहा और पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए जगह बदल बदलकर रहने लगा। पीओ स्टाफ की टीम ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को कल फरीदाबाद गिरफ्तार कर लिया जिसे आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static