बीजेपी सरकार तानाशाही रवैये के कारण सरपंचों का कर रही अपमान: अशोक अरोड़ा

punjabkesari.in Sunday, Apr 01, 2018 - 11:24 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि ग्राम सचिव, पंच, सरपंच को गांव की सरकार कहा जाता है, बीजेपी सरकार अपने तानाशाही रवैये के कारण गांव की सरकार का अपमान कर रही है। सरकार को चाहिए की उनसे टकराव न करके उनकी समस्याओं का हल निकालें। भाजपा वास्तविकता से दूर झूठे वायदे करने में इतनी माहिर हो चुकी, जिससे आम लोगों में भाजपा के प्रति निराशा बढ़ गई है और इसका खामियाजा उसे आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

कांग्रेस ने देश का धन लूट कर काले धन के रूप में विदेशों में छिपाया, उसे लाने में भी सरकार नाकाम साबित हुई है और जनधन योजना के तहत बैंक खातों में 15 लाख का सपना दिखाने वाली भाजपा अपने हर वायदे को लेकर गहरी नींद में सोई हुई है। अरोड़ा ने कहा की  झूठे वादे करके सत्ता में बैठी बीजेपी ने प्रदेश की जनता के साथ कई बार विश्वासघात किया है। बीजेपी ने लोगों को अच्छे दिन के सपने दिखाकर लोगों के दिनों और कामकाज को और भी बदतर कर दिया।

अरोड़ा ने आरोप लगाया कि बीजेपी के कई मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जो लोगों को दोनों हाथों से लूटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश का भाईचारा तोडऩे और लोगों को जाति-धर्म के नाम पर बांटने का काम किया है। प्रदेश की जनता भाजपा कीनीतियों से परेशान है और सरकार विकास के नाम पर केवल खाली घोषणाएं कर रही है और काम करने की बजाए प्रचार कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static