कृषि अध्यादेश किसानों के हितों पर कुठाराघात: अशोक तंवर

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 06:13 PM (IST)

होडल (मधुसूदन): पूर्व सांसद डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि आज विपक्ष कमजोर होने के कारण सरकार मनमर्जी से कार्य कर रही है। प्रदेश में बेरोजगारी सबसे अहम मुद्दा बन गया है। प्रदेश का युवा रोजगार की तलाश में धक्के खाने को मजबूर है। डॉक्टर तंवर रविवार को पुरानी जीटी रोड स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर भवन में आयोजित सम्मान समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस व भाजपा की फिक्सिंग होने पर चुनाव लड़ा जा रहा है। प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज दिखाई नहीं दे रही है। 

तंवर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा आज प्रदेश में डीजल पेट्रोल के दाम के अलावा रसोई गैस व अन्य सभी चीजों के रेट बेलगाम बढ रहे हैं। महंगाई आसमान छू रही है। मंहगाई के कारण अमीर अधिक अमीर और गरीब ज्यादा गरीब होता जा रहा है। उन्होंने कहा वह जल्द ही जनता के सभी मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आर पार की लड़ाई लड़ेंगे।

डॉक्टर तंवर के साथ महावीर तंवर, संतराम मेघवाल ,अजीत भाटी, हरेंद्र चौहान, वीरेंद्र चौहान आदि भी साथ थे। तंवर के यहां पहुंचने पर उनके समर्थक मनोज कुमार, सुरजीत कुमार, दिनेश, सतीश कुमार, मोहन सिंह, रिंकू, गोपाल व  उदयपाल आदि सैकड़ों युवा समर्थकों ने फूल माला में पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर डॉक्टर अशोक तंवर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के दौरान केंद्र सरकार ने जो वायदे जनता से किए थे ,उनमें से कोई भी वायदा पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को खत्म करने तथा काला धन वापस लाने का जो सपना जनता को दिखाया गया था, वह पूरी तरह टूट चुका है। उन्होंने कहा कि सरकार ने चार साल पहले नोटबंदी कर जो काला धन खत्म करने का प्रयास किया था, वह भी प्रयास फेल हो गया। आज पूरे देश में बेरोजगारी अहम मुद्दा बन गई है। युवा रोजगार की तलाश में दर दर भटक रहा है और सरकार इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है। 

डॉ. तंवर ने कहा कि केन्द्र सरकार ने किसान हितों के नाम पर कृषि क्षेत्र में तीन अध्यादेश लाकर किसानों के हितों पर कुठाराघात किया है। तंवर ने कहा कि वह अब नौजवानों के साथ मिलकर सरकार की जुल्म और ज्यादती के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। इससे पहले डॉ. तंवर के गांव सोनन्द, बंचारी, सेवली, मित्रोल पंहुचने पर ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static