जींद में तंवर को मिली बढ़त...हजारों ग्रामीणों ने किया समर्थन, भाजपा नेता ने कहा- विदेशी ताकतों से घिरी कांग्रेस

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 08:21 PM (IST)

जींद(गुलशन चावला): सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर को नरवाना के दनोदा गांव में भारी बढ़त मिली है। आयोजित जनसभा में ग्रामीणों ने अशोक तंवर के समर्थन की बात कही है। इस दौरान उनके साथ सुभाष बराला भी मंच पर मौजूद रहे। जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को देख कर अशोक तंवर व बराला की जोड़ी गदगद नज़र आई। इस दौरान तंवर ने जनसभा को सम्बोधित करते  हुए भाजपा की उपल्बधियां गिनाई तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में जनता के लिए इतने विकास कार्य करवाए, जितने कांग्रेस सरकार ने 60 सालों में भी नहीं करवाए। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि देश में लोकतंत्र की स्थापना के लिए बीजेपी पार्टी को मजबूत करते हुए 25 मई को कमल खिलाने के काम करें।

तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में 12 लाख शौचालय बनवाए, लेकिन कांग्रेस ने 60 साल के राज में जनता के बारे नहीं सोचा। कांग्रेस राज में कच्ची गलियां व नालियां होने के कारण लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर थे। भाजपा सरकार ने 10 साल में गांवों का कायाकल्प कर दिया, आज गांवों में पक्की गलियां हैं हर घर में नल है।  हरियाणा में चारों ओर नेशनल हाईवे बने हुए हैं। पीएम मोदी ने असंभव लग रहे राम मंदिर व धारा 370 जैसे वादों को पूरा किया। 

कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के लोग विदेशी ताकतों से घिरे हुए हैं। कल तक मैं भी इनके बीच में था। ये लोग गरीब किसान के खिलाफ फैसले लेतें हैं। बाबा साहब के संविधान की दुहाई देते हैं, हमें ऐसे लोगों से सावधान होना पड़ेगा। किसानों के मसीहा छोटू राम की बात याद करो उन्होंने कहा था ए भोले किसान तू 2 बात जान ले एक पढ़ना लिखना सीख ले, दूसरा दुश्मन को पहचान ले।

 वहीं सुभाष बराला ने कांग्रेस पर गरजते हुए कहा कि 10 साल के हुड्डा राज में नौकरियों की बोली लगती थी, किसानों की जमीनों को छीन लिया जाता था। गरीबों के पीले राशन कार्ड बनाने के लिए दलाली ली जाती थी। बीजेपी सरकार ने ऑनलाइन पोर्टल सेवा से शुरू करके दलाली खत्म करने का काम किया। आज 60 साल का होने पर लोगों की घर बैठे पेंशन बन जाती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static