जींद में प्रदीप गिल का धुंआधार प्रचार जारी, गांव झांझ में ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का काफिला निकालकर किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 09:44 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा में विधानसभा चुनाव का प्रचार लगभग  अंतिम दौर में पहुंच चुका है। वहीं जींद विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रदीप गिल लगातार जमीन पर मेहनत कर रहे हैं। उनकी मेहनत रंग भी ला रही है। आज विधानसभा के गांव झांझ में प्रचार के लिए पहुंचे गिल का ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का काफिला निकाल कर स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने उनको लड्डुओं से भी तौला। 

मीडिया से बात करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल ने कहा आज झांझ कलां गांव में अभी वाल्मीकि चौपाल में भाइयों ने बुलाकर प्यार और  मान सम्मान दिया है। एक-एक वोट पक्ष में डलवाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं समाज के लोगों का धन्यवाद व्यक्त करता हूं और एक विश्वास और भरोसा दिलाता हूं। सबसे पहला काम अगर कोई प्रदीप गिल करेगा तो वह शिक्षा चिकित्सा का यहां से शुरू करेगा और जहां से शिक्षा और चिकित्सा सुधर जाएगी तो देश की संस्कृति और सिस्टम बदलने का काम हम लोग यही से करेंगे।

चौपालों से करेंगे मैं उन घरानों से जो लड़ाई लड़ रहा हूँ वो इन्हीं के लिए लड़ रहा हूँ क्योंकि ये जब वोट देते हैं तो भीड़ की तरह वोट की तरह इनको यूज़ करने का काम ये घराने करते हैं। जब उनके लिए काम करने की बात आती है तो चंद लोग उनके चारो तरफ नज़र आते हैं। मेरे तरफ अगर मेरे बनने के बाद भी येही लोग नज़र आयेंगे। तो मैं अपना मानूंगा की मैंने जिंदगी में कोई काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static