जींद के पटियाला चौक पर प्रदीप गिल ने खोला नया कार्यालय, विकास और बदलाव का दिया संदेश

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 02:54 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : आज जींद के पटियाला चौक क्षेत्र में निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल ने अपने नए कार्यालय का भव्य उद्घाटन किया। यह क्षेत्र उनके लिए विशेष महत्व रखता है, क्योंकि यह उनकी जन्मस्थली और उनके राजनीतिक सफर की जड़ें हैं। उद्घाटन समारोह में स्थानीय बुजुर्गों, महिलाओं और नौजवानों ने हवन में आहुति दी और विकास व परिवर्तन के प्रति संकल्प लिया।

उद्घाटन के दौरान प्रदीप गिल ने कहा कि आज यहां कार्यालय खोलना सिर्फ एक स्थान का उद्घाटन नहीं है, बल्कि यह उन सभी परिवारों के लिए एक नई उम्मीद का प्रतीक है, जिन्हें लंबे समय से अनदेखा किया गया। यह क्षेत्र, जो कई वर्षों से उपेक्षित रहा, अब विकास और प्रगति की नई राह पर अग्रसर होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि जींद की राजनीति में अब तक कुछ बड़े घरानों ने जनता के साथ धोखा किया और उनकी समस्याओं को अनदेखा किया। उन्होंने खासकर मिड्ढा और मांगेराम गुप्ता परिवार का जिक्र किया, जिन्हें जनता ने सिरमौर बनाया, पर वे हमेशा जनता के साथ धोखाधड़ी करते रहे। अब समय आ गया है कि इन नेताओं को जवाबदेही के लिए तैयार किया जाए और जनता से किए गए वादों को पूरा किया जाए।

प्रदीप गिल ने मौजूदा विधायक पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों, मजदूरों और कर्मचारियों के साथ लगातार अन्याय किया। जब किसान सड़कों पर बैठे थे और उन पर लाठियां चलाई जा रही थीं, तब विधायक ने एक शब्द भी नहीं बोला। जब सरपंच और अन्य गरीब वर्ग आंदोलन कर रहे थे, तब भी विधायक की चुप्पी खल रही थी। उन्होंने कहा कि जींद में विकास का दावा करने वाले लोग जनता को धोखा दे रहे हैं। चाहे वह लोको कॉलोनी हो या अन्य इलाके, आज भी महिलाओं को खुले में शौच के लिए जाना पड़ता है। स्वच्छ भारत अभियान के नाम पर सिर्फ दिखावा किया गया है, जबकि जमीनी हकीकत कुछ और है। 

प्रदीप गिल ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहा कि वह डोर टू डोर कैंपेन और बड़े जनसभाओं के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी महिला टीम जुलानी में प्रचार कर रही है, और आने वाले दिनों में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कल कंडेला गांव में बड़ी सभा होगी, जहां भारी जनसमर्थन का जोरदार स्वागत किया जाएगा। गिल ने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए सिर्फ सत्ता परिवर्तन का नहीं, बल्कि जनता के लिए न्याय का समय है। हम हर बूथ पर मजबूती से लड़ेंगे और जनता के समर्थन से जीत दर्ज करेंगे। जींद की जनता अब बदलाव की मांग कर रही है और प्रदीप गिल इस परिवर्तन के प्रतीक बनकर उभर रहे हैं। आज उनके कार्यालय के उद्घाटन ने यह साबित कर दिया है कि जनता अब उन नेताओं को सबक सिखाने के लिए तैयार है, जिन्होंने सालों तक उन्हें धोखा दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static